याहू सर्च में पीएम मोदी और सलमान खान से आगे सनी लियोनी

मुंबई

नोट बंदी की घोषणा के बाद से लगातार पीएम मोदी सुर्खियों में हैं। लेकिन अफसोस की बात है कि पिछले पांच साल से सर्च के मामले में एक्स पोर्न स्टार सनी लियोनी उन्हें मात देती आ रही हैं यानी भारतीयों के दिलों में पीएम मोदी से ज्यादा सनी लियोनी ने कब्जा कर रखा है। केवल मोदी ही नहीं सनी लियोनी ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है I

जी हां, इस बात का खुलासा याहू इंडिया के नए सर्वे में किया गया है कि सनी लियोनी ने न सिर्फ सलमान को पछाड़ा है, बल्कि सर्च के मामले में पीएम मोदी से भी आगे निकल गई हैं।

हम आपको बता दें कि यह सिलसिला पिछले पांच साल से लगातार चला आ रहा है। सर्वे की मानें, तो भारत में सबसे ज्यादा सनी लियोनी सर्च की गई हैI

गौरतलब है कि साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किए जानेवाले पुरुष स्टार की बात करें, तो सलमान खान टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे पुरुष स्टार हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम आता है। सर्वे के अनुसार, करन सिंह ग्रोवर से शादी को लेकर बिपाशा बसु सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली महिला स्टार्स में दूसरे नंबर पर हैं, जबकि दीपिका पादुकोण तीसरे और चौथे स्थान पर कटरीना कैफ हैं।

हम आपको बता दें कि हर साल याहू इंडिया वेबसाइट 12 महीने में सर्च किए गए इंडियन सेलेब्स, इवेंट्स और स्टोरी के आधार पर यह लिस्ट जारी करती है।


More from NE समाचार