काजीरंगा यूनिवर्सिटी का ‘टैलेंट तंत्र 2017’ महोत्सव जनवरी में

जोरहट

काजीरंगा यूनिवर्सिटी ‘टैलेंट तंत्र 2017’ शीर्षक वार्षिक शीत महोत्सव का आयोजन कर रहा है। इस शीत महोत्सव का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। महाविद्यालय में महोत्सव की परंपरा को ध्यान में रखते हुए 6, 7 और 8 जनवरी को टैलेंट तंत्र 2017 का आयोजन होगा।

3 दिवसीय इस महोत्सव के टैलेंट तंत्र में प्रसिद्ध रॉक बैंड परिक्रमा के साथ ही भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के सितारे पापोन और विशाल-शेखर भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।

talen-tantra-2

प्रसिद्ध रॉक बैंड और गायकों के अलावा प्रसिद्ध फ़िल्म निर्माता मुनिन बरुआ, मॉडल जानती हजारिका और सागर गिरा समेत कई हस्तियां इस इवेंट में चार चाँद लगाने के लिए उपस्थित रहेंगे और कई आकर्षक प्रतियोगिताओं के निर्णायक की भूमिका भी निभाएंगे।

इस बहुप्रतीक्षित इवेंट में मोक्ष मंत्र(रॉक बैंड कॉम्पिटिशन), विंटर रनवे(फैशन शो), फॉक्सिया(फोटोग्राफी),मैनेजमेंट गेम्स, ड्रामा आदि बहुत कुछ शामिल है।  इवेंट के लिए पास असम के विभिन्न आउटलेट्स में उपलब्ध है।

महोत्सव में बाइक स्टंट शो, दुःसाहसिक खेल, डीजे नाईट आदि को भी शामिल किया गया है। खास तौर से पूर्वोत्तर के छात्रों के लिए आयोजित टैलेंट तंत्र 2017 काफी मौज मस्ती भरा इवेंट है जो क्षेत्र के युवाओं के सामाजिक बंधन के साथ ही व्यक्तित्व निर्माण में भी सहयोग करेगा।

 


More from NE समाचार