NATIONAL

ट्रेन में लड़की के साथ जबरदस्ती, बाल कटवाए और कपड़े उतरवा कर ली तलाशी

आगरा

बैग चोरी के आरोप में 17 साल की एक लड़की के साथ ट्रेन में सवार लोगों ने न केवल जबरदस्ती की बल्की उसके बाल काट दिए और कपड़े उतरवा कर उस की तलाशी ली I

फिरोजाबाद और टूंडला स्टेशन के बीच यह घटना हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के थर्ड एसी कंपार्टमेंट घटी है I दिमागी बीमारी से पीड़ित एक नाबालिग लड़की पर एक बैग चुराने का आरोप लगाकर यात्रियों ने उसके कपड़े उतरवाए और उसके बाल भी काट दिए। इतना ही नहीं जब टीटीई ने उसे बचाने की कोशिश की तो यात्रियों ने उससे भी बदतमीजी की।

बताया जा रहा है लड़की के पिता एक गरीब मजदूर हैं। लड़की स्कूली सर्टिफिकेट के मुताबिक वह 17 साल की है। उसे मंगलवार को एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल में बंद कर दिया गया था। उसके परिवार ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर में उसकी उम्र 19 साल लिखी है।

आगरा फोर्ट के स्टेशन अफिसर के अनुसार लड़की को बैग के साथ पकड़ा गया है, लेकिन यात्रियों ने कानून अपने हाथ में ले लिया और टीटीई के साथ भी बदतमीजी की।

जीआरपी ने इस मामले में दो मुकदमे दर्ज किए हैं। लड़की पर आईपीसी की धारा 380 (चोरी) और टीटी आई द्वारा 6 यात्रियों पर लगाए गए आरोपों के मद्देनजर धारा 332, 352, 353, 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है। टीटीई एस के शर्मा ने टीओआई से कहा है कि यात्रियों ने मौखिक तौर पर मुझसे अभद्रता की। यह बर्बरता थी। महिलाओं ने लडकी के कपड़े उतार दिए और पुरुषों ने उस पर हमला कर दिया। उन्होंने उसके बाल भी काट दिए।

WATCH VIDEO OF DEKHO NORTHEAST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button